Thursday, March 25, 2010

मैंने कभी पद नहीं मांगा-शत्रुघ्न

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी की टीम पर उंगली उठा रहे अभिनेता और नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि वह पद पाने के लिए नहीं, बल्कि पार्टी के कल्याण के लिए ऎसा कर रहे हैं।
शॉटगन और बिहारी बाबू के नाम से मशहूर सिन्हा ने कहा कि मैंने अपने लिए कभी किसी पद या ओहदे की मांग नहीं की। जहां तक किसने क्या पाया का सवाल है तो, मैं इतना ही कह सकता हूं कि मैंने कद पाया है। शत्रुघन से पूछा गया था कि पदाधिकारियों की घोषणा में पार्टी नेतृत्व ने उनके प्रति सर्द रवैया क्यों अपनायाक् सिन्हा यहां अपने बेटे लव सिन्हा की पहली फिल्म 'सदियां' के प्रोत्साहन के लिए आए थे।
दिलचस्प बात यह है कि हेमा मालिनी को भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी ने अपने पदाधिकारियों की टीम में शामिल करते हुए उपाध्यक्ष बनाया है। अपनी बात पर कायम रहते हुए उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि अपनी चिंताएं रख कर मैंने कोई लक्ष्मण रेखा पार की है।
मैंने जो कुछ कहा पार्टी की भलाई के लिए कहा है। पटना साहिब से भाजपा के इस सांसद ने यह कह कर पार्टी में गहमा गहमी पैदा कर दी है कि भाजपा की नई टीम 'पुरानी बोतल में नई शराब' है और इसमें में काबिल लोगों को नजरअंदाज किया गया है।

भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी की टीम पर उंगली उठा रहे अभिनेता और बिहारी बाबू के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि वह पद पाने के लिए नहीं, बल्कि पार्टी के कल्याण के लिए ऎसा कर रहे हैं। जहां तक किसने क्या पाया का सवाल है तो, मैं इतना ही कह सकता हूं कि मैंने कद पाया है।

No comments: