Tuesday, January 19, 2010

गहलोत सरकार पर बरसे तिवाडी

जोधपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाडी ने प्रदेश में गहलोत सरकार के कार्यकाल को अकर्मण्यता का प्रतीक बताते हुए इसे हर मोर्चे पर विफल बताया है।

तिवाडी ने मंगलवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया कि सरकार के साल भर के कार्यकाल में ही लोग त्रस्त हो चुके हैं। न लोगों को पर्याप्त पानी-बिजली मिल रहे हैं और न ही अभावग्र्रस्त क्षेत्रों में चारे-पानी का इन्तजाम हो पाया है। नरेगा के तहत काम कर रहे ग्रामीणों को गत छह माह से मजदूरी का भुगतान नहीं हुआ है।
उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने भाजपा शासन में शुरू हुई करोडों रूपए की महत्वाकांक्षी योजनाएं बंद कर दी और नई भर्ती पर रोक लगाई है। विकास के सभी कार्य बंद है। चालू है तो केवल युवक कांग्रेस की भर्ती।
पंचायत चुनाव में मिलेगा लाभ तिवाडी ने दावा किया कि इन स्थितियों का आसन्न पंचायत चुनाव में निश्चित रूप से भाजपा को फायदा मिलेगा और वह विजयश्री हासिल करेगी। भाजपा में फूट को लेकर पूछे गए सवाल पर तिवाडी ने इतना ही कि भाजपा एकजुट है। कहीं कोई मतभेद नहीं है।
ब्यूरोक्रेसी भ्रष्ट!तिवाडी ने कहा कि गत भाजपा सरकार के कामकाज की जांच के लिए कांग्रेस सरकार ने माथुर आयोग गठित किया। न्यायालय ने आयोग को असंवैधानिक घोषित कर दिया। आयोग अध्यक्ष तक को कहना पडा कि राज्य की ब्यूरोक्रेसी में भ्रष्टाचार है।
महंगाई ने जीना किया मुहालतिवाडी ने आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार महंगाई नहीं रोक पा रही। इससे आमजन विशेषकर ग्रामीणों का जीना मुश्किल हो गया है। साथ ही तिवाडी ने माना कि भाजपा भी महंगाई के मुद्दे को सही ढंग से नहीं भुना पाई।

No comments: