Sunday, January 31, 2010

पूर्व विधायक पर मामला दर्ज

बीकानेर। हनुमानगढ-जयपुर ट्रेन में गोली चलाकर रेलकर्मी की हत्या के प्रयास के आरोप में श्रीगंगानगर के पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह राठौड के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। राजकीय रेलवे पुलिस गिरफ्तारी के लिए राठौड की तलाश में जुटी हुई है। गौरतलब है कि रविवार रात लूणकरनसर व महाजन रेलवे स्टेशन के बीच हुई इस घटना में गोली लगने से घायल एसी कोच के अटेंडेंट जयपुर निवासी अशोक कुमार बैरवा का यहां पीबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है।
बैरवा ने सोमवार को रेलवे पुलिस को पर्चा बयान में बताया कि पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह राठौड की ट्रेन में सेना के एक जवान से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस दौरान वह बीच-बचाव के लिए उनके पास गया। तभी राठौड ने रिवॉल्वर निकाल कर गोली चला दी, जो उसके होठ को छूकर गाल को चीरते हुए निकल गई। गोली के छर्रे उसकी आंखों पर भी लगे। नेत्र अस्पताल में उसका इलाज कराया गया। उसके जबडे का ऑपरेशन भी किया गया है।
पुलिस के मुताबिक पूर्व विधायक राठौड के साथ महिला व एक अन्य व्यक्ति भी था। रेलवे पुलिस ने राठौड व उसके साथी के खिलाफ हत्या के प्रयास व आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
रेलकर्मी का ऑपरेशनबीकानेर। हनुमानगढ-जयपुर एक्सप्रेस में रविवार रात गोली लगने से घायल एसी अटैण्डेंट अशोक कुमार बैरवा की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। पीबीएम अस्पताल में सोमवार शाम लगभग दो घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद उसके चेहरे से बुलेट की कैप को निकाल दिया गया। ऑपरेशन के दौरान छर्रे भी निकले हैं।

No comments: