Tuesday, February 2, 2010

भाजयुमो नेता पर गोली चलाई

बीकानेर। सदर थानान्तर्गत एस. पी. मेडिकल कॉलेज के सामने मंगलवार को दिनदहाडे दो वाहनों में आए हमलावरों ने भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति के पूर्व सदस्य भोम सिंह भाटी पर गोली चला दी। गोली उसके दाहिने पैर में लगी। उसे लहुलूहान हालत में पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पुलिस लाइन के सामने रहने वाले भोम सिंह भाटी (38) पुत्र पूरब सिंह मंगलवार दोपहर लगभग डेढ बजे डूप्लेक्स कॉलोनी में अपने दोस्त सचिन से मिलने के बाद कार से पीबीएम अस्पताल जा रहा था। जैसे ही भोमसिंह की कार एस. पी. मेडिकल कॉलेज के मुख्य द्वार के सामने आई सफारी व मारूति जेन में आए उम्मेद सिंह उर्फ गोल्डी, राजेश पूनिया, रूपेन्द्र सिंह राजपूत, सुमेर सिंह व एक अन्य ने उसे कार से नीचे उतार लिया।
उन्होंने सरिये-लाठी से मारपीट करनी शुरू कर दी। जिससे उसके सिर व बाजुओं पर चोटें आई। राजेश पूनिया व उम्मेद सिंह ने पिस्टल दिखाते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। इस बीच वह उनसे बचने के लिए भागने लगा तो उम्मेद ने उस पर गोली चला दी, जो उसके दाहिने पैर पर लगी।
भोम सिंह ने अपने बयान में बताया है कि उम्मेद सिंह के साथ विधानसभा चुनाव के दौरान उसकी बोलचाल हुई थी। इसके अलावा जमीन विवाद के कारण भी वह उससे रंजिश रखता है।



No comments: