Tuesday, December 15, 2009

कृषि मंत्री को वकीलों ने घेरा

बीकानेर। उच्च न्यायालय की बैंच की मांग के क्रम में मंगलवार को वकीलों ने कृषि मंत्री हरजीराम बुडरक का घेराव किया। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय कुमार पुरोहित ने बताया कि वकीलों ने कलक्टे्रट परिसर में कृषि मंत्री का घेराव कर प्रदर्शन किया।
कृषि मंत्री ने ज्ञापन लेने के बाद मुख्यमंत्री का ध्यान इस ओर दिलाने का आश्वासन दिया है। मंगलवार को वकीलों के साथ पार्षद प्रेम सिंह मेडतिया व उम्मेद सिंह राजपुरोहित ने कलक्टे्रट के आगे प्रदर्शन किया। बाद में प्रदर्शनकारियों ने जिला कलक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया।
मंगलवार को वकीलों की अनिश्चितकालीन हडताल 121 वें व क्रमिक अनशन 107 वें दिन जारी रहा। भारतीय जनता पार्टी के शहर अध्यक्ष शशि शर्मा, देहात अध्यक्ष रामगोपाल सुथार एवं पूर्व पार्षद रामेश्वर लाल सुथार ने अधिवक्ता जगदीश शर्मा, विजय श्रृंगी, राजकुमार महात्मा, सतपाल साहू, पवन बंसल, गुलशन शर्मा, मनोज मोदी आदि को माला पहना कर अनशन पर बैठाया ।
धरने को सम्बोधित करते हुए भाजपा शहर अध्यक्ष शर्मा व सम्भागीय संघर्ष समिति के संयोजक रामकृष्ण दास गुप्ता ने कहा कि जनहित की मांग पर मुख्यमंत्री का गौर नहीं करना लोकतांत्रिक सरकार के लिए गैर जिम्मेदाराना बात है। वार्ड 44 विकास समिति के अध्यक्ष जयनारायण गोयल व पदाधिकारियों ने धरना स्थल पर पहुंच कर समर्थन दिया है।

No comments: