Monday, October 12, 2009

कांग्रेस नेत्री सहित चार जेल भेजे

अजमेर। कॉलेज छात्रा का अश्लील एमएमस बनाने के मामले में आखिरकार जिला पुलिस ने कांग्रेस की पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष को भी धर दबोचा। पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष लक्ष्मी नायक पर षड्यंत्र पूर्वक पीडिता को धमका कर पैसा वसूली का आरोप है। इस मामले में उसका बेटा पवन नायक पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
पुलिस ने नायक, उसके पुत्र व प्रमुख आरोपी सहित चार जनों को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अश्लील फिल्म बनाने के मामले में अब अग्रिम अनुसंधान सहायक पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश करेंगे।
प्रकरण के मुख्य आरोपी विक्रम सिंह कुशवाह उर्फ विक्की और रविन्द्र कुमार ने पवन, अन्नू, गच्जू, बंटी और सोनू के साथ मिलकर 15 अगस्त को लक्ष्मी नायक के घर में कॉलेज छात्रा की अश्लील फिल्म बनाई। पुलिस ने अनुसंधान के दौरान उजागर तथ्यों के आधार पर षड्यंत्र पूर्वक धमका कर पैसा वसूली के मामले में बलात्कार, अश्लीलता फैलाने, महिला अशिष्ट रूपेण अघिनियम और सूचना एवं प्रौद्योगिकी अघिनियम की धारा बढा दी। पुलिस को अब इस मामले में गज्जू, अन्नू, सोनू और बंटी की तलाश है।
रात भर घेराबंदी
लक्ष्मी नायक की धरपकड के लिए रामगंज थाना पुलिस ने सोमवार रात घेराबंदी की। रातभर नायक का मकान घेरे बैठी पुलिस ने मंगलवार सुबह उसे गिरफ्तार किया। नायक की निशानदेही पर उसके घर से बलात्कार में प्रयुक्त चादर भी बरामद की गई। लक्ष्मी नायक की तस्दीक पर मौका-नक्शा तैयार करके पुलिस ने उसके बयान भी दर्ज किए।
कांग्रेस नेत्री का टूटा संयम
मीडिया के कैमरों की चकाचौंध के बीच कांग्रेस नेत्री लक्ष्मी नायक च्यों ही अदालत पहुंची उसका संयम टूट गया। नायक अनर्गल वार्तालाप करने लगी। उसने खुद को कांग्रेस का सिपाही बताकर संगठन का गुणगान करने की भी कोशिश की। फोटो खिंचने से नाराज नायक ने प्रेस फोटोग्राफरों पर व्यंग भी किए।

No comments: