Friday, February 20, 2009

क्रिकेट की तरह राजनीति में भी लम्बी पारी खेलेंगे अजहरूद्दीन

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अजहरूद्दीन ने आज यहां कहा कि वह क्रिकेट की तरह राजनीति में भी लम्बी पारी खेलेंगे। आज अलवर आए पूर्व कप्तान ने पत्रकारों से कहा कि उन्होंने क्रिकेट में भी लम्बी पारी खेली तथा अब राजनीति में लम्बी पारी खेलना चाहता हूं । मैं एक या दो वर्ष के लिए राजनीति में नहीं आया बल्कि लम्बी पारी का उद्देश्य लेकर आया हूं।उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुझे शुरू से ही अच्छी लगती है। अब कांग्रेस में आने के बाद पार्टी मेरा जो उपयोग करना चाहें मैं तैयार हूं। मुझे चुनाव लड़ाया तो जरूर लडूंगा।मैच फिक्सिंग विवाद में नाम आने के बारे में पूछे सवाल पर अजहरूद्दीन ने कहा कि अपने को पाक साफ करने के लिए मैंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड पर मुकदमा कर रखा है।अजहरुद्दीन यहां कांग्रेस नेता भंवर जितेन्द्र के दादा के निधन पर शोक व्यक्त करने आये थे । यह कयास भी लगाया जा रहा है कि वह अलवर से चुनाव लड़ सकते है।

No comments: