Saturday, April 18, 2009

राष्ट्रविरोधियों के खिलाफ बोलता रहूंगा

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर एटा जेल से पैरोल पर रिहा होकर दिल्ली पहुंचे वरूण गांधी ने शुक्रवार को कहा है कि उन्होंने कभी भी राजनीति में हिंसा की वकालत नहीं की, लेकिन राष्ट्रविरोधी तत्वों के खिलाफ वह अपनी आवाज बुलंद करते रहेंगे। वरूण ने कहा कि मैंने हमेशा ही पडोसी देशों द्वारा मुल्क में फैलाए जा रहे आतंकवाद के खतरे के खिलाफ सभी भारतीयों के एकजुट होने की बात कही है और आज भी मैं अपनी बात पर कायम हूं। हमें इस त्रासदी के खिलाफ उठ खडा होना पडेगा और मैं ऎसे राष्ट्रविरोधी तत्वों के खिलाफ अपनी आवाज आगे भी बुलंद करता रहूंगा जो आतंककारी घटनाओं को अंजाम देते हैं। पैरोल पर रिहाई के रूप में मिली राहत के लिए उन्होंने कहा, मुझे पूरी उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट से मुझे न्याय मिलेगा। मेरे ऊपर जो गलत आरोप लगाए गए हैं, मैं उनका भी जवाब दूंगा।

No comments: