Wednesday, April 29, 2009

कांग्रेस ने जेल भेजने की साजिश रची-मोदी

मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उच्चतम न्यायालय के गुजरात दंगों में भूमिका की जांच के आदेश के चौबीस घण्टे बाद मंगलवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस ने उन्हें जेल भेजने की साजिश रची है, लेकिन मोदी किसी से डरता नहीं है। मोदी चुनाव प्रचार अभियान के अंतिम दिन आणंद, भिलोडा, विरमगाम और पालनपुर में चुनाव सभाओं में बोल रहे थे। सबको राम-राममोदी ने भिलोडा की सभा में कहा कि गोधरा कांड की जांच का मुद्दा उठा कर मोदी को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। मोदी गोधरा कांड में अपराधी है या नहीं यह तो तीन माह में तय हो जाएगा। ऎसे में भिलोडा दोबारा आ पाऊंगा या नहीं, अत: भिलोडा की जनता को मेरा राम-राम। मोदी ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता तथा वकील कपिल सिब्बल ने पंद्रह दिन पहले ही कहा था कि मोदी जेल जाने को तैयार रहें। रूकूंगा नहीं, झुकूंगा नहींआणंद की सभा में मोदी ने कहा कि दिल्ली की सरकार उन्हें जेल में बंद करना चाहती है, लेकिन उन्हें स"ााई के मार्ग पर चलने से कोई रोक नहीं सकेगा। मोदी ने कहा, "मैं सरदार पटेल की भूमि से बोल रहा हूं। कांग्रेसी मुझे डराना बंद करें। सात वर्ष से हंगामा मचा रखा है। मेरा कल कैसा होगा, उसकी मुझे चिंता नहीं है। आतंकवाद के खिलाफ मेरी लडाई रूकेगी नहीं। मैं कभी रूकूंगा नहीं, झुकूंगा नही। मोदी को डर नहीं लगता, क्योंकि गुजरात की बहनों और माताओं ने मुझे सुरक्षा कवच दिया है।"देशी को जेल, विदेशी को बेलमुख्यमंत्री ने क्वात्रोची के मुद्दे को उठाते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस के शासन में देशी (मोदी) को जेल भेजने की तैयारी हो रही है, लेकिन विदेशी (क्वात्रोची) को बेल दी जा रही है।

No comments: