Sunday, April 12, 2009

लुभावने वादों से नहीं प्यार-विश्वास से जीतूंगा राजसमंद सीट : बोकाड़िया

राजसमन्द। राजसमन्द संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी एवं फिल्म निर्माता निर्देशक केसी बोकाडिया ने कहा कि मैं नेताआें की तरह लुभावने वादे नहीं करता और न ही किसी की बुराई करने का सोचता हूं। फिल्म निर्देशक की तरह फिल्माें के लिए जैसी कल्पना कर उन्हें परदे पर साकार किया है उसी का प्रतिफल है कि आज राजसमन्द, ब्यावर और नागौर क्षेत्र की जनता से काफी प्यार मिल रहा है। जनता का यही प्यार इस सीट से जीत का पक्का आधार है।
बोकाडिया ने प्रात:काल को दूरभाष पर बताया कि पहले उनका विचार किसी राष्ट्रीय पार्टी के बैनर तले चुनाव लडने का मानस था लेकिन जनता की ओर से मिल रहे समर्थन से इस मानस को त्यागना पडा। उन्होने कहा कि इस सीट से भाजपा प्रत्याशी रासासिंह रावत उनके पिता तुल्य है और गोपालसिंह भाई के बराबर ऐसी स्थिति में वह उनका सम्मान करते हुए बुराई नहीं करना चाहते हैं। बोकाडिया ने कहा कि राजसमन्द संसदीय सीट से जातीय समीकरण के मायने केवल प्रमुख दलाें के प्रत्याशी का आंकलन करने पर ही दिखते हैं जबकि अब वह निर्दलीय के रूप में चुनाव लडने जा रहे हैं और अधिकांश युवा वर्ग उनके साथ है ऐसे में जातीय समीकरण बेमानी लगते हैं। बोकाडिया ने दावा किया कि नमांकन पत्र दाखिल होने के बाद उनकी सभाआें में लोगाें के हुजुम उमडने लगेंगे। कई संगठनाें के सदस्याें ने उनसे सम्पर्क कर चुनाव के दौरान सहयोग देने का आश्वासन दिया।
बोकाडिया आज राजसमन्द में : राजसमन्द संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी केसी बोकाडिया रविवार 12 अप्रेल को शाम पांच बजे नाथद्वारा पहुंचेंगे जहां कार्यकर्ता से रूबरू हाेंगे। तदोपरांत बोकाडिया जिला मुख्यालय आएंगे।

No comments: